Pushpa impossible 2nd august 2024 written update in Hindi [ Episode 675 ]

पुष्पा इम्पॉसिबल के लेटेस्ट एपिसोड के बारे में लिखित जानकारी प्राप्त करने के लिए आप आज के हमारे Pushpa impossible 2nd august 2024 written update in Hindi पोस्ट को ध्यान से पढ़ें।

Pushpa impossible 2nd august 2024 written update in Hindi
Pushpa impossible 2nd august 2024 written update in Hindi [ Image Via SonyLIV ]

एपिसोड की शुरुआत पुष्पा द्वारा नाना वती से यह कहने से होती है कि यह स्वरा की वजह से हुआ है और वह इसे संभाल लेंगी। नाना वती कहते हैं कि स्वरा उनके स्कूल की छात्रा है और ऐसा पहली बार हुआ है। नाना वती कहते हैं कि वह माता-पिता को जवाब देंगे। पुष्पा नाना वती से कहती है कि वह उससे बहस न करे क्योंकि वह बीमार है। नाना वती पुष्पा से पूछती है कि स्वरा को आज घर जाने की इतनी जल्दी क्यों थी। पुष्पा नाना वती को बताती है कि अश्विन और दीप्ति दूसरी जगह रह रहे हैं। पुष्पा नाना वती से कहती है कि अब तक क्या हुआ

पुष्पा और नाना वती स्कूल आते हैं। माता-पिता नाना वती से कहते हैं कि स्वरा के साथ जो हुआ वह ठीक नहीं है और नाना वती से कहते हैं कि उन्हें जो हुआ उसके बारे में उन्हें जवाब देना चाहिए। नाना वती माता-पिता से कहते हैं कि जो हुआ वह ठीक नहीं है। नाना वती अचानक खाँसने लगते हैं। पुष्पा चपरासी से नाना वती के लिए कुर्सी और थोड़ा पानी लाने को कहती है।

पुष्पा नाना वती को कुर्सी पर बैठा देती है। पुष्पा ने अभिभावकों से कहा कि जिस स्वरा के बारे में वह बात कर रही है, वह कोई और नहीं बल्कि उनकी पोती है और कहा कि उसे इस मामले पर उनसे बात करने का अधिकार है। पुष्पा ने अभिभावकों से कहा कि इस बार जो कुछ हुआ, वह स्वरा की गलती है और कहा कि इसमें स्कूल की कोई गलती नहीं है।

पुष्पा माता-पिता से कहती है कि यह स्कूल छात्रों की कितनी अच्छी देखभाल करता है। पुष्पा कहती है कि जब तक उन्हें स्वरा नहीं मिली, तब तक स्कूल का स्टाफ यहां से नहीं गया। पुष्पा माता-पिता से कहती है कि स्कूल भी कार्रवाई कर रहा है, ताकि इस तरह का मामला दोबारा न दोहराया जाए। पुष्पा माता-पिता से विनती करती है कि वे इस मामले को अभी के लिए खत्म कर दें। माता-पिता सहमत हो जाते हैं और वहां से चले जाते हैं।

सुधा पुष्पा को धन्यवाद देती है कि उसने मामले को जिस तरह से संभाला। नानावती पुष्पा को अपने घर जाने के लिए कहती है। पुष्पा सहमत हो जाती है और वहां से चली जाती है। पुष्पा स्वरा के पास आती है। पुष्पा स्वरा से कहती है कि उसने आज जो किया, वह ठीक नहीं है। पुष्पा स्वरा से कहती है कि वह इस तरह की हरकत फिर कभी न करे। स्वरा सहमत हो जाती है।

सोनल और मनीष बापोदरा चॉल में आते हैं। सोनल स्वरा से कहती है कि उसने जो किया वह सही नहीं है और स्वरा से वादा करने के लिए कहती है कि वह इस तरह की हरकत फिर कभी नहीं करेगी। पुष्पा कहती है कि स्वरा ऐसा नहीं करेगी क्योंकि स्वरा ने उसे वचन दिया है। पुष्पा सोनल और मनीष को चाय पर बुलाती है। सोनल कहती है कि वह नहीं आएगी क्योंकि जब भी वह आएगी तो कोई न कोई उसे डांटेगा। सोनल पुष्पा से कहती है कि दिलीप ने उसका घर तोड़ने के लिए उसे दोषी ठहराया और पुष्पा से पूछती है कि वह क्या सोचती है। सोनल और मनीष वहाँ से चले जाते हैं।

बापोदरा पुष्पा के घर जाने ही वाला होता है कि उसे पता चलता है कि सोनल और मनीष पुष्पा के घर आए थे। सुशीला बापोदरा को रोकती है और कहती है कि यह पुष्पा का पारिवारिक मामला है और उन्हें इसे खुद ही संभालने के लिए कहती है। बापोदरा इस पर टिप्पणी करती है। बाद में बापोदरा सुशीला से शिकायत करता है कि कैसे दिलीप ने पुष्पा के घर टूटने के लिए उसे दोषी ठहराया। पुष्पा उनकी बातचीत सुन लेती है।

पुष्पा दिलीप के पास आती है और दिलीप से कहती है कि वह बापोदरा और सोनल से इस तरह बात करना बंद करे। पुष्पा दिलीप को याद दिलाती है कि वे उनके ससुराल वाले हैं। दिलीप कहता है कि जो गलत है वह गलत है और कहता है कि वह इसके बारे में बोलने में संकोच नहीं करेगा। पुष्पा इस पर टिप्पणी करती है और दिलीप से उसके पारिवारिक मामले से दूर रहने को कहती है। दिलीप कहता है कि वह हस्तक्षेप करेगा और वह पीछे नहीं हटेगा। पुष्पा दिलीप पर टिप्पणी करती है और वहाँ से चली जाती है।

******** एपिसोड समाप्त *******

See Also – Jhanak 2nd August 2024 Written Update in Hindi |क्या झनक एक और मौका मिलेगा ?

See Also – Dil Ko Tumse Pyar Hua 2nd August 2024 Written Update in Hindi | जानवी के जादुई कप का चमत्कार

See Also – Anupama 2nd August 2024 Written Update in Hindi | मीनू के इंटर्नशिप का पहला दिन

Leave a Comment