Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 7th August 2024 Written Update in Hindi | सावी ने रजत से शादी के लिए रखी शर्त

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 7th August 2024 Written Update in Hindi
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 7th August 2024 Written Update in Hindi [ Image Via YouTube India Forums Hindi ]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin सीरियल के 7 अगस्त 2024 के एपोसोड के लिखित अपडेट को पढ़ने के लिए tubebite.com के Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 7th August 2024 Written Update in Hindi पोस्ट को पढ़ें।

एपिसोड की शुरुआत सावी को शांतनु के शब्दों को याद करने से होती है। सावी सायशा के बारे में सोचती है। राजू आता है और सावी को अपना रूमाल देता है। सावी राजू को धन्यवाद देता है। राजू सावी से कहता है कि वह जानता है कि वे उसके पास यह प्रस्ताव लाकर उस पर बहुत दबाव डाल रहे हैं। राजू कहता है कि वह भी सभी की तरह उससे यह शादी करने के लिए कहने आया है। राजू सावी से बात करता है और सावी से पूछता है कि क्या वह सायशा की माँ बनेगी। सावी राजू से कहती है कि उसके पास उसके सवाल का जवाब नहीं है और वहाँ से चली जाती है।

सावी राजू के शब्दों के बारे में सोचती है। सावी ईशान की तस्वीर के साथ अपनी दुविधा साझा करती है। सावी ईशान से कहती है कि वह रजत जैसे व्यक्ति के साथ अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकती। सावी बप्पा से प्रार्थना करती है और बप्पा से पूछती है कि उसे क्या करना चाहिए। ईशान की तस्वीर सावी के हाथ से उड़कर सावी की साड़ी की गाँठ पर गिरती है।

दिखाया गया है कि सावी सायशा से कहती है कि वह बप्पा से प्रार्थना करके यह शादी करेगी ताकि वह और सायशा कभी अलग न हों। सावी को लगता है कि यह भगवान का संकेत है।

ईशा सावी के पास आती है और सावी से बात करती है। ईशा सावी से कहती है कि वह जानती है कि वह किस दौर से गुज़र रही है। ईशा कहती है कि उसे भी पहले यह शादी पसंद नहीं थी लेकिन बाद में शांतनु ने उसे सायशा के बारे में समझाया। ईशा सावी से कहती है कि यह सच है कि सावी खुद को सायशा की मां समझती है। ईशा कहती है कि ईशान के उसे छोड़ने के बाद सावी बहुत बदल गई है। ईशा कहती है कि सावी की मुस्कान चली गई है लेकिन जब से सायशा सावी की ज़िंदगी में आई है तब से उसके चेहरे पर मुस्कान है। ईशा हाथ जोड़कर सावी से विनती करती है कि वह रजत से शादी करने के लिए राजी हो जाए। ईशा वहां से चली जाती है।

अगले दिन सावी राजू और रजत को अपने घर बुलाती है। सावी राजू और रजत से कहती है कि वह रजत से शादी करने के लिए राजी हो जाएगी लेकिन इसके लिए एक शर्त है। रजत सावी पर टिप्पणी करता है और सावी से पूछता है कि उसकी क्या मांग है। सावी रजत पर टिप्पणी करती है और रजत से कहती है कि अमन को अपना अपराध कबूल करना चाहिए और मृणामयी के साथ जो उसने किया है उसके लिए उसे जेल जाना चाहिए। रजत सावी से कहता है कि वह इस शर्त को कभी नहीं मानेगा। रजत सावी से कहता है कि वह सायशा के लिए कुछ भी करेगा लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह अपने दूसरे रिश्ते को बर्बाद कर देगा। रजत कहता है कि अमन उसके लिए भाई जैसा है और वह उनकी शर्त नहीं मानेगा। अमन उनकी बातचीत को चुपके से सुन लेता है।

अमन पुलिस के पास जाता है और मृणामयी के मामले में अपना अपराध स्वीकार करते हुए खुद को पुलिस के हवाले कर देता है। मिलिंद सावी के परिवार को यह खुशखबरी देता है। पुलिस मृणामयी को फोन करके कहती है कि अमन उससे बात करना चाहता है। अमन मृणामयी से फोन पर कहता है कि उसने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया है ताकि सावी रजत से शादी करने के लिए राजी हो जाए। बाद में अमन मृण्मयी को स्पष्ट करता है कि उसने कुछ नहीं किया और कॉल काट देता है। मृण्मयी ईशा और शांतनु को बताती है कि अमन ने उससे क्या कहा।

रजत अपने वकील वाडिया से बात करता है कि क्या अमन को जेल से बाहर निकालने का कोई तरीका है। यादव नामक एक निजी जांचकर्ता रजत को आश्वासन देता है कि वह असली संदिग्ध को ढूंढ़ लेगा और अमन को जेल से बाहर निकालेगा। रजत कहता है कि वह किसी भी कीमत पर अमन को फंसाने वाले व्यक्ति को जेल भेजेगा। लकी यह सुन लेता है और डर जाता है। बाद में राजू उसे खुशखबरी देता है कि सावी रजत से शादी करने के लिए राजी हो गई है।

रजत सावी से उसके स्कूल में मिलता है और सावी से कहता है कि वह शादी से पहले कुछ बातें साफ करना चाहता है कि वे पति-पत्नी का रिश्ता नहीं रखेंगे। रजत सावी से कहता है कि वह उससे कोई उम्मीद न रखे। सावी रजत को स्पष्ट करती है कि वह उससे केवल सायशा की वजह से शादी कर रही है और इससे ज़्यादा कुछ नहीं। रजत और सावी एक-दूसरे पर टिप्पणी करते हैं।<

एपिसोड यहीं समाप्त होता है।

See Also – Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 6th August 2024 Written Update in Hindi | क्या साई और रजत करेंगे शादी, राजू और शांतनु का प्लान कामयाब होगा

See Also – Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 5th August 2024 Written Update in Hindi | क्या सावी और रजत के पिताओं का प्लान कामयाब हुआ ?

See Also – Pushpa impossible 5th August 2024 Written Update in Hindi [ Episode 678 ]

See Also – Mangal Lakshmi 7th August 2024 Written Update in Hindi |गायत्री के कहने पर लक्ष्मी, कार्तिक के लिए व्रत रखेगी

See Also – Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 2nd August 2024 Written Episode Update in Hindi

Leave a Comment