Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 9th august 2024 written update in hindi | ठक्कर के शर्त जीतने पर रजत और सावी की शादी गुजराती होगी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 9th august 2024 written update in hindi
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 9th august 2024 written update in hindi [ Image Via HotStar ]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein सीरियल के 9 अगस्त 2024 के एपोसोड के लिखित अपडेट को पढ़ने के लिए tubebite.com के Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 9th August 2024 Written Update In Hindi पोस्ट को पढ़ें।

ठक्कर और भोसले के बीच टैग ऑफ़ वॉर प्रतियोगिता शुरू होती है, जिसमें तय किया जाता है कि रजत और सावी की शादी गुजराती या मराठी रीति-रिवाजों के अनुसार होगी। ठक्कर प्रतियोगिता जीत जाते हैं। भाग्यश्री और उनके बच्चे गरबा करते हैं और कहते हैं कि अब शादी गुजराती रीति-रिवाजों के अनुसार होगी। राजेंद्र कहते हैं कि कल रजत और सावी की गोरधन और सखारपुड़ा रस्म होगी। ईशा गुस्से में जलती है और अपने फ्लैट में घुस जाती है।

भाग्यश्री रिद्धि से अपने जयंती मामा को आमंत्रित करने के लिए कहती है। रजत घर लौटता है और कहता है कि शादी गुप्त रूप से होनी चाहिए वरना अगर आशिका और अर्श को पता चल गया, तो वे समस्या पैदा कर देंगे। भाग्यश्री कहती है कि उसे अपना पूरा जीवन सावी के साथ बिताना है, साईं किसी दिन शादी करेगी और उसे छोड़ देगी, उसके बाद सावी उसका ख्याल रखेगी। रजत कहता है कि वह केवल साईं की खातिर शादी कर रहा है, जब तक अमन जेल से रिहा नहीं हो जाता, वह किसी भी चीज़ का आनंद नहीं ले सकता, वह उस व्यक्ति को नहीं छोड़ेगा जिसने अमन को फंसाया है।

लकी यह सुनकर परेशान हो जाता है। वह अपने दोस्तों को अपना दोष उन पर डालने के लिए पैसे देता है। दोस्त पूछते हैं कि वह इतना परेशान क्यों है। वह कहता है कि रजत तब तक नहीं रुकेगा जब तक वह अपराधी को पकड़ नहीं लेता और उसने इसके लिए एक जासूस को काम पर रखा है, इसलिए वह अपमान का सामना नहीं करना चाहता। भोसले कल की शादी के लिए मेहमानों और व्यवस्थाओं का नोट बनाते हैं। ईशा गुजराती समारोह के वीडियो देखती है।

दरवाजे की घंटी बजती है। मृण्मयी दरवाजा खोलती है और अपनी माँ लता को देखकर भावुक हो जाती है। लता सावी के साथ अंदर आती है। सावी कहती है कि लता ने उसे स्टेशन से लेने के लिए बुलाया था। ईशा उसे धन्यवाद देती है। लता कहती है कि वह सावी की शादी के बारे में सुनने के बाद खुद को नियंत्रित नहीं कर सकी और इसलिए आई। मृण्मयी रोती है। लता उसे दोषी महसूस न करने के लिए कहती है क्योंकि वह जानती है कि वह निर्दोष है। हरिनी उसे खुश करती है और कहती है कि उसे सावी की शादी में उनकी मदद करनी है क्योंकि उन्हें गुजराती रीति-रिवाजों के बारे में कुछ भी नहीं पता है। मृण्मयी सहमत हो जाती है।

ठक्कर कल की सगाई समारोह की तैयारी करते हैं। जयंती मामा अपनी पत्नी और बेटी के साथ गुजराती संगीत बजाते हुए आते हैं। भाग्यश्री और उनके बच्चे उनके साथ गरबा करते हैं और उनका स्वागत करते हैं। भोसले संगीत से चिढ़ जाते हैं। आशिका अर्श को बताती है कि सावी और रजत को पारिवारिक न्यायालय परिसर के बाहर देखा गया है। अर्श को संदेह है कि क्या वे गुप्त रूप से शादी कर रहे हैं और उसे सावी से मिलने और इसके बारे में पूछताछ करने के लिए कहता है।

सई उन्हें सुनती है और आशिका से आग्रह करती है कि वह उसे अपने साथ ले जाए क्योंकि वह सावी और रजत से मिलना चाहती है। आशिका कहती है कि वह सावी को यहाँ लाएगी, फिर सई उससे यहाँ ही मिल सकती है। सई पूछती है कि पापा का क्या हुआ। आशिका नानी से सई को अंदर ले जाने के लिए कहती है। अर्श आशिका से कहता है कि सई उसके मुकाबले सई और रजत के साथ अधिक सहज है, उसे उसका विश्वास जीतना चाहिए।

रजत पुलिस स्टेशन में अमन से मिलता है और उसे अपनी शादी के बारे में बताता है। अमन उसे उसके बारे में चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि इंस्पेक्टर उसकी अच्छी देखभाल कर रहा है। इंस्पेक्टर कांस्टेबल को इशारा करता है जो अमन को घर का बना खाना देता है। रजत कहता है कि वे पैसे बचाने के लिए कहते हैं, अब पैसा उन्हें बचा रहा है। वह अमन को कोल्ड ड्रिंक में मिलाए गए सिंगल माल्ट व्हिस्की ऑफर करता है। अमन इसे पीता है और कहता है कि वे जेल में बैचलर पार्टी कर रहे हैं।

रजत कहता है कि यह सुविधा की शादी है। इंस्पेक्टर पूछता है कि क्या वह फिर से शादी कर रहा है और गड्ढे में गिर रहा है। रजत कहता है कि वह किसी कारण से गड्ढे में गिर रहा है, लड़की बहुत बोलती है और उसे हमेशा लेक्चर देती है। इंस्पेक्टर पूछता है कि क्या वह एक शिक्षिका से शादी कर रहा है। रजत कहता है कि अनुभव बोलता है। इंस्पेक्टर उसकी लंबी और खुशहाल दूसरी पारी के लिए प्रार्थना करता है। रजत कहता है कि उसकी दूसरी शादी का मूल्य चॉकलेट के रैपर से भी कम है, वह किसी और कारण से शादी कर रहा है और कुछ नहीं।

मृण्मयी और हरिनी रजत के बारे में सावी की टांग खींचते हुए उसे ताना मारती हैं। सावी कहती है कि वह सावी के लिए उससे शादी कर रही है। वह सावी की ड्राइंग देखती है और आशिका को बुलाती है। आशिका सोचती है कि वह खुद सावी को कॉल करना चाहती थी और उसका कॉल उठाती है। सावी उसे कल साई को स्कूल भेजने के लिए कहती है क्योंकि वहाँ एक कला वर्ग है और साई को ड्राइंग करना पसंद है।

आशिका सहमत हो जाती है और पूछती है कि क्या वह उससे कल मिल सकती है। सावी कहती है कि कल उसकी सगाई है। आशिका जगह पूछती है। सावी कहती है कि सब कुछ अचानक हुआ, इसलिए उसके पिता सब कुछ संभाल रहे हैं और उसे ज़्यादा जानकारी नहीं है। आशिका सोचती है कि सावी उसे आमंत्रित नहीं करना चाहती, कुछ गड़बड़ है। ठक्कर ताश खेलते हैं। जयंती की पत्नी टिप्पणी करती है कि यह अच्छा है कि सावी के बच्चे नहीं हो सकते, वह केवल साई पर ध्यान दे सकती है। जयंती उसे ऐसा न कहने के लिए डांटती है। रजत कहता है कि सावी साई को अपनी बेटी की तरह प्यार करती है और इसलिए साई की खातिर रजत से शादी कर रही है।

महिला कहती है कि वह सावी से मिलने के लिए उत्सुक है। जयंती कहती है कि वह कल किसी मराठी अनुष्ठान के दौरान सावी से मिल सकती है। भाग्यश्री उदास हो जाती है। जयंती कारण पूछती है। भाग्यश्री कहती है कि उसे साई की याद आ रही है। प्रीकैप: रजत आशिका से कहता है कि वह सई की खातिर किसी ऐसे व्यक्ति से शादी कर रहा है जो उससे 1000 गुना बेहतर है। सगाई के दौरान रजत और सावी अंगूठियां भूल जाते हैं। सई उन्हें कागज़ की अंगूठियां देती है और उनके हाथ पकड़ती है।

See Also – Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 8th August 2024 Written Update In Hindi

See Also – Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 7th August 2024 Written Update in Hindi | सावी ने रजत से शादी के लिए रखी शर्त

See Also – Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 6th August 2024 Written Update in Hindi | क्या साई और रजत करेंगे शादी, राजू और शांतनु का प्लान कामयाब होगा

See Also – Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 5th August 2024 Written Update in Hindi | क्या सावी और रजत के पिताओं का प्लान कामयाब हुआ ?

See Also – Dil Ko Tumse Pyar Hua 7th August 2024 Written Update In Hindi

See Also – Jhanak 7th August 2024 Written Update In Hindi | प्रतियोगिता में झनक के जूस में मिला दी जहरीली दवा

See Also – Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 2nd August 2024 Written Episode Update in Hindi

See Also – Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 1st August 2024 Written Episode Update in Hindi: कोर्टरूम कस्टडी बैटल का क्या होगा अंजाम

Leave a Comment